Recent Comments

देश की एक कंपनी दे रही हैं सबसे सस्ता होम लोन--ब्याज दर सिर्फ 3.99%


हाउसिंग के लिए चित्र परिणाम

अगर आप घर लेने के लिए सोच रहे हैं और होम लोन की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर बड़ी काम की हैं इसके लिए आपको ज्यादा ब्याज नहीं चुकाना होगा लेकिन इसके लिए एक शर्त को पूरा करना पड़ेगा। अब आप अपने घर में शिफ्ट हो सकते हैं वो भी  3.99 फीसदी की ब्याज दर पर।




देश की सबसे बड़ी कंपनियों में शुमार टाटा ग्रुप की रियल एस्टेट फर्म टाटा हाउसिंग ने इस तरह की अनोखी स्कीम को लॉन्च किया है। जिसके माध्यम से आप सबसे सस्ते होम लोन ब्याज दर पर अपना घर खरीद सकते हैं!
कम्पनी की एक शर्त के अधीन मिलेगा फायदा !  टाटा हाउसिंग के अनुसार इस इंटेरेस्ट रेट पर लोन केवल उन परिवारों को दिया जाएगा , जो टाटा ग्रुप के 11 प्रोजेक्ट में निवेश करेंगे । टाटा हाउसिंग ने इंडियाबुल्स के साथ मिलकर के यह सांझेदारी की है। दोनों कंपनियों ने इस स्कीम को मोनेटाइज इंडिया का नाम दिया है। केवल पांच साल के लिए इस स्कीम के तहत 3.99 फीसदी दर पर ब्याज दिया जाएगा।
घर बनाना हुआ अब सस्ता –GST काउंसलिंग ने दी राहत
आवेदन  करने के लिए एक महीने का समय हैं!टाटा हाउसिंग के अनुसार इस अनोखी योजना का लाभ केवल कुछ सिमित समय के लिए हैं । यह स्कीम केवल एक महीने के लिए तक के लिए ही मान्य है। अर्थात 11 नवंबर से लेकर के 12 दिसंबर तक इस योजना का लाभ लिया जा सकेगा ।
टाटा हाउसिंग के इस योजना से सम्बंधित प्रोजेक्ट केवल 7 शहरों मे चल रहे हैं।जिसकी सम्पूर्ण जानकारी टाटा हाउसिंग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं !
वर्तमान में जहा देश भर में होम लोन की सबसे कम ब्याज दर 8.5 है।वही टाटा की इस योजना ने देश भर के चुनिदा शहरों में बस रहे लोगो को जो घर का सपना देख रहे हैं उन्हें ख़ुशी देने का प्रयास किया हैं !
x
SHARE

Manglesh Rao

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें