Financial-Loan-Personal Loan,Home Loan,Business Loan Information In Hindi

↑ Grab this Headline Animator

Finance Affiliate Marketing



अगर आप एक ब्लॉगर हैं या एक वेबसाइट के ऑनर है तो आपको पता होगा कि Google Adsense ओर दूसरे एड नेटवर्क पर अभी सबसे ज्यादा महंगा कि-वर्ड सिर्फ ऑफ सिर्फ Finance हैं।
दोस्तो असल में इंडिया में ज्यादातर नए ब्लॉगर्स या वेबसाइट मेकर अपने आपको सीमित करके या तो ऑनलाइन पैसा कैसे कमाए,किसी एप्पलीकेशन को डाउनलोड करके पैसा कमाए या किसी अन्य तरीकों से इंटरनेट के माध्यम से दूसरे लोगो को अपने ब्लॉग या वेबसाइट के जरिये जानकारी देते रहते हैं हालांकि ऐसा कम ही होता हैं कि कभी उन्होंने खुद ने कभी उन तरीको से पैसा कमाया होता हैं।
लेकिन क्या आपको पता हैं कि आज इंटरनेट की दुनिया मे एप्पलीकेशन, रेफ़रल प्रोग्राम या अन्य किसी साधन से ज्यादा तेजी से बढ़ता मार्केट हैं '"Finance Affiliate Marketing"
जी हां आपको यकीन नही होता तो आप गूगल पर सर्च करके देख सकते हैं कि आज सबसे ज्यादा आय इसी कि-वर्ड पर हैं।

क्या हैं ये " Finance Affiliate Marketing"?

दोस्तो आज भारत मे बढ़ती ओर तेजी से ग्रोथ करने वाली इंडस्ट्री हैं Loan इसमें जहां एक ओर ग्राउण्ड मार्केट से लोगो को Loan के बारे में बताया जा रहा हैं वही online मार्केटिंग के माध्यम से भी लोन दिया जा रहा हैं। और इस ऑनलाइन Loan Distribusion को ही Finance Affiliate कहा जाता हैं।

कैसे काम करती हैं Finance Affiliate मॉर्केटिंग?

दोस्तो जैसे आप एडसेंस या अन्य Ad नेटवर्क के द्वारा अपनी आय को बढ़ाते हैं उसी प्रकार यह भी एक।एडवरटाइजमेंट नेटवर्क है हालांकि इसमें दूसरे तरीको से ज्यादा आय होती हैं।

Finance Affiliate जॉइन करने के लिए क्या होना जरूरी हैं?

अगर आपके पास ब्लॉग हैं या आपकी खुद की वेबसाइट हैं अथवा आप व्हाटसअप, सोशल मीडिया के द्वारा ऑनलाइन एडवेर्टिसमेन्ट करना जानते हैं तो आपको किसी भी अन्य चीज की जरूरत नही हैं।

कितना ओर कैसे पैसा कमाया जाता हैं Finance Affiliate में?

ये सवाल बड़ा ही अहम है यदि आप समय देते हैं तो संभवत 15000 से 25000 महीना कमा सकते हैं और यदि आपका खुद का ब्लॉग या वेबसाइट हैं तो इसमें ओर ज्यादा बढ़ोत्तरी होती हैं।
आप इससे जुड़कर लोगो को Online Loan दिलाने का काम करते हैं और इसके बदले आपको सीधे 10% कमीशन दिया जाता हैं यानी यदि आपने एक व्यक्ति को भी लिंक के माध्यम से लोन दिया तो सीधे आपको 10000 rs. मिलेंगे ये बड़ा आसान हैं।

कैसे जॉइन करे इस Finance Affiliate को?

इसमे कोई रॉकेट साइंस नही है  बस आपको नीचे दी गई लिंक को क्लिक करके अपने आप को रजिस्टर करना हैं और इसका काम शुरू करना हैं। अगर आपको कोई परेशानी आती हैं तो आप तुरंत हमे कमेंट करके बता सकते हैं।

हम चाहते हैं कि आप ज्यादा से ज्यादा कमाई करें । आपका मंगल हो।आज ही नीचे लिंक पे क्लिक करके जॉइन करे।


SHARE

Manglesh Rao

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें