Financial-Loan-Personal Loan,Home Loan,Business Loan Information In Hindi

↑ Grab this Headline Animator

जाने मारवाड़ी लोन के Tenure और Loan Charges क्या हैं?

Loan का Tenure क्या है?

Loan Tenure, Loan Interest Rate, और Loan Terms & Condition दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौते तथा बातचीत पे आधारित होती हैं  Marwardihandloan Website इस बिंदु को दोनों पार्टियों को पर छोड़ देती हैं ! जिससे की उधार लेने वाले और उधार देने वाले इसको निश्चित कर सके!


क्या उधार देने वालो द्वारा कोई शुल्क लिया जाता है?

नहीं उधार दाता कोई शुल्क नहीं लेता किन्तु वेबसाइट प्रोफाइल को Activation करने के लिए 1,000 रुपये (प्लस 18% जीएसटी) की एक बार Activation Charges देना होता हैं  Activation Charges डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड / ऑनलाइन बैंकिंग के माध्यम इस Activation Charges का ऑनलाइन भुगतान किया जा सकता हैं! इसमें ऑफ़लाइन सुविधा भी उपलब्ध होती हैं ! Activation Charges जीवनकाल के लिए मान्य होता हैं जिसे आपको एक बार ही  भुगतान करना होता हैंइसके बाद आपकी प्रोफ़ाइल और लोन आवश्यकता पूरी दुनिया में लोन देने वालो लोगो के लिए प्रदर्शित हो जाती हैं ! हालांकिActivation Charges का भुगतान आपको उधारदाताओं(लोन देनें वाले ) से किसी भी कॉल या संपर्क की गारंटी नहीं देता हैं!



यदि मैं  किसी को Loan देना चाहत हूँ, तो क्या मैं पंजीकरण कर सकता हूँ?

जी हां,यदि आप एक इच्छुक Loanदाता हैं बैंकर हैंफाइनेंसर हैं तो स्वयं Marwardihandloan वेबसाइट पर पंजीकरण कर सकते हैं और सबसे अच्छी बात यह हैं की आपको इसके लिए किसी प्रकार का Activation Charges भुगतान नहीं करना होता हैं !

निचे क्लिक करके जाने 

SHARE

Manglesh Rao

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें