Financial-Loan-Personal Loan,Home Loan,Business Loan Information In Hindi

↑ Grab this Headline Animator

मिलेगा 10 मिनट में बाइक लोन ? Get Two Wheeler Loan in 10 Minuit

two wheeler loan के लिए इमेज परिणाम
अगर आप बाइक खरीद रहे हैं और आपको इसके लिए Loan की जरूरत हैं तो पुणे की Online Loan Platform 'टैब केपिटल' ने युवाओं को लुभाने के लिए नया Loan Plan लॉन्च किया है। कंपनी का कहना  है कि टैब केपिटल सिर्फ 10 मिनट में 'बाइक' के लिए Loan Approved कर देती है! तो अगर आप भी Bank से अपनी बाइक खरीदने के लिए Loan लेने के झंझट में नही पड़ना चाह रहे हैं तो ये कंपनी आपके Bike Loan / Tow Wheeler Loan के लिए एकदम परफेक्ट हैं।


कंपनी के बारे में

टैब कैपिटल 2016 में शुरू हुई थी तथा पुणे के साथ-साथ देश के अन्य शहरों जैसे मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, दिल्ली और चेन्नई में पहले से काम कर रही हैं! यह कंपनी MSME के लिए Finance मुहैया कराने का काम करती हैं इसके साथ ही Tab Capital कंपनी Property Loan और Personal Loan के साथ-साथ दूसरे Loan भी देने के व्यवसाय से जुड़ी हैं।

कैसे मिलेगा 10 मिनट में बाइक लोन  ? How to get bike Loan / Two Wheeler Loan  in 10 minutes?

10 मिनिट में बाइक लोन देने के अपने प्लान में कंपनी इस नई सुविधा के लिए बायोमेट्रिक तकनीक का इस्तेमाल करेगी, जिसमें लोन लेने वाले कस्टमर्स के आधार की जानकारी के साथ उसकी उंगलियों के निशान भी लिए जाएंगे! इसके बाद 10 मिनट में लोन अप्रूव हो जाएगा ये अत्यंत तेजी से लोन देने की प्रक्रिया हैं और ऐसा प्रयोग शायद देश मे पहली बार हो रहा हैं।

किन जानकारीयो के आधार पर मिलेगा बाइक लोन / Two Wheeler Loan  ?

कस्टमर की पूर्ण जानकारी प्राप्त लेने के पश्चात उसकी प्रोफाइल की जांच एवं पुष्टि FI के माध्यम से की जाएगी ! मतलब के आपको किसी प्रकार की दस्तवेजी जानकारी खुद नही देनी होगी कंपनी स्वतः ही आपकी समस्त जानकारी जुटाएगी इसके साथ ही यदि ग्राहक पूरी तरह से लोन के लिए उपयुक्त होगा, तो उसे न्यूनमत कागजी औपचारिकता के साथ तुरंत बाइक या किसी भी तरह का दो पहिया वाहन लोन उपलब्ध करवाया जाएगा! न केवल इससे ग्राहकों को लोन लेने में आसानी होगी ओर उनकी सहूलियत बढ़ेगी और सही लोन वितरण भी हो पायेगा।

कंपनी की सोच सरहनीय हैं

लगता हैं कंपनी बदलावों को स्वीकार कर रही।हैं क्योंकि भविष्य में पेपरलेस ओर त्वरित लोन का जमाना आने वाला हैं इसको अभी से जान कर कंपनी ने यह लोन प्रोडक्ट लांच किया हैं वैसे लगभग हर कंपनी इस तरह के लोन बाटने की लगातार कोशिश भी कर कर रही हैं हाल ही में HDFC,मनीटेप,फोनपे आदि के माद्यम से इस तरह के लोन के वितरण को प्रत्साहन मिला हैं।

अगर आपके पास कोई सवाल हैं तो हमे कमेंट्स में जरूर बताएं एवम हिंदी में पर्सनल फाइनेंस की जानकारी के नियमित अपडेट्स के लिए वेबसाइट को सब्सक्राइब अवश्य करे।

sbi two wheeler loanhdfc two wheeler loan detailstwo wheeler loan calculatortwo wheeler loan bajaj financetwo wheeler loan interest rate of different banksicici two wheeler loanबाइक लोन सबीबाइक लोन इंटरेस्ट रेट

SHARE

Manglesh Rao

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें