Recent Comments

Vivo V11 Pro Launch in India : जाने सबकुछ


Vivo V11 Pro भारतीय बाजारों में आने के लिए तेयार हैं !और VIVO X 21  और VIVO NEXT के साथ यह Mobile Phone Launch होने के बाद ग्राहकों को एक In-Display Fingerprint sensor प्राप्त होने का संभवतः सबसे Low Budget Mobile Phones हैं ! इसी तरह की अनेक विशेषताएं लिए Vivo V11 Pro गुरूवार को को मुंबई में लॉन्च इवेंट में Mobile Handset Launch किया जाएगा, Vivo V11 Pro से क्या उम्मीद करनी चाहिये ! चलो देखते हैं कि Vivo V11 Pro के नवीनतम SmartPhone में इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट सेंसर के साथ और क्या क्या खासियत हैं?

भारत में Vivo V11 Pro की कीमत क्या होगी ? What is The Price Of Vivo V11 Pro in India 

भारत में Vivo V11 Pro की Price की अगर बात करे तो अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ हैं ! हो सकता हैं Vivo V11 Pro Launch होने के समय इसकी Price बतायी जाए ! लेकिन  हम उम्मीद कर सकते हैं कि Vivo V11 Pro Price लगभग रु 20,000 रु से लेकर 30,000 के बिच होगी! साथ ही लोगो को Vivo V11 Pro Launch पर भी VIVO INDIA  कुछ छूट की घोषणा करने की उम्मीद हैं! Vivo V11 Pro Launch Event में Mobile Phone उपलब्धता भी स्पष्ट हो जाएगी ! Phone को आप Amazon.in पर से खरीद सकते हैं !

Vivo V11 Pro क्या हे नया ? What is New Feature in VIVO V11 Pro

ड्यूल-सिम Vivo V11 Pro में 6.41 इंच का पूर्ण-एचडी + सुपर एमोलेड हेलो फुलव्यू पैनल होगा, जिसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल पायदान शीर्ष पर होगा (OPPO F9 Pro जैसा )
स्मार्टफोन से क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एसओसी प्राप्त होने की उम्मीद है, जिसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है!
यह एक ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ मिलेगा , जिसमें एक  माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी शामिल है, जिसमें 256 जीबी कार्ड का सपोर्टर हैं!

कैमरे में, Vivo V11 Pro को 12 मेगापिक्सेल सेंसर और 5 मेगापिक्सेल  सेंसर के साथ दोहरी पिक्सेल पीछे कैमरा सेटअप की सुविधा दी गई है, जिसमें दृश्य पहचान का फीचर होगा ! अधिक क्षमताओं के साथ 25 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा भी होगा! तथा अनलॉकिंग के साथ स्मार्टफोन पर चेहरा अनलॉक भी उपलब्ध हैं! स्मार्टफोन की बेटरी 3,400 एमएएच है जिसमें  तेज चार्जिंग क्षमताएं होगी !  फिंगरप्रिंट सेंसर के बजाय, Vivo V11 Pro डिस्प्ले पर ही एक इन-डिस्प्ले होगा!

SHARE

Manglesh Rao

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें