Recent Comments

Honda Two Wheeler Bike in RS. 999 | 999 रुपए के डाउनपेमेंट पर घर ले जा सकेंगे कोई भी होंडा टू-व्‍हीलर


दोस्तों आज के इस टॉपिक पे आपको मैं, बहुत ही ख़ास जानकारी देने जा रहा हूँ ! दोस्तों जानकारी से पहले आपको बता दे की ये जानकारी जब तक आप पूरी नहीं पढेंगे तब तक आपके किसी काम की नहीं हैं ! वैसे तो मैं हमेशा आपके लिए लोन और फाइनेंस की जानकारी लाता रहता हूँ ! और आज के विषय में कोशिश की हैं की आपको सही और और आसानी से अपनी बात समझा सकू! लेकिन समझने के लिए आपको इस लेख में आखरी तक बने रहना होगा और इसे पूरा पढ़ना होगा तभी आपको सही ढंग से समझ आयेगा ! जानकारी देने से पहले मेरी आप सभी लोगो से एक रिक्वेस्ट हैं की अगर आप इस ब्लॉग पे पहली बार आये हैं तो इस ब्लॉग को सबस्क्राइब करना न भूलिए ! क्योकि लोन,पर्सनल लोन,होम लोन,बिजनेस लोन,नयी फाइनेंस कम्पनियों के रीव्युव,लोन की प्रोसेस,क्रेडिट स्कोर,सिबिल स्कोर सुधारने के साथ ही साथ आज के टॉपिक जैसी जानकारी मैं आपके लिए लाता रहता हूँ तो आगे बढ़ने से पहले निचे दिए गए लिंक पर जाकर ब्लॉग को सबस्क्राइब कर ले !
होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया ने मंगलवार को कहा कि उसने पूरे देश में Financial समाधान उपलब्‍ध कराने के लिए IDFC First Bank के साथ एक Partnership किया है !

HONDA ने एक बयान में कहा कि दोनों भागीदारों ने इसके लिए एक एमओयू पर हस्‍ताक्षर किए हैं ! इस समझौते के तहत IDFC BANK उपभोक्‍ताओं को वाहन की लागत का 100 प्रतिशत तक LOAN उपलब्ध कराएगा !
इसके अलावा Bank उपभोक्‍ताओं से Processing Fees नहीं लेगा और उपभोक्‍ताओं को HONDA BIKE खरीदने के लिए सिर्फ 999 रुपए का डाउनपेमेंट करना होगा ! साथ ही 48 महीने की LOAN अवधि की सुविधा भी बैंक द्वारा उपलब्‍ध कराई जाएगी !  
एचएमएसआई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि स्वामित्व की लागत बढ़ने, बीमा के बाद प्रीमियम में वृद्धि, नए ब्रेक नियमनों के बाद ज्यादा से ज्यादा ग्राहक दोपहिया के लिए ऋण ले रहे हैं ! उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि आने वाले वर्षों में ग्राहक वाहन के लिए ऋण लेने की ओर अधिक आकर्षित होंगे ! आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ हमारी भागीदारी हमारे ग्राहकों के लिए काफी फायदे साबित होगी !  
आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के खुदरा संपत्ति प्रमुख प्रदीप नटराजन ने कहा कि इस गठजोड़ के जरिये बैंक देशभर में अधिक से अधिक ग्राहकों को वित्तीय समाधानों की पेशकश कर सकेगा !
दोस्तों मैंने इसी विषय पे बहुत सी जानकारी लिखी हैं आप वो भी पढ़ सकते हैं ! निचे कुछ चुनिन्दा विषय उल्लेखित किये हैं आप अभी जो आलेख पढ़ रहे उसके साथ ही साथ आप निचे दिए विषय भी  पढ़ सकते हैं ! इससे आपको लोन और फाइनेंस की और ज्यादा जानकारी मिलेगी !

CIBIL Score : सिबिल स्कोर कैसे कैलक्यूलेट होता हैं 


इसके अलावा एक विशेष जानकारी देना चाहता हूँ की अगर आपको लोन और फाइनेंस की जानकारी वीडियो के माध्यम से चाहिये तो आप हमारे यूट्यूब चेनल पर विजिट कर सकते हैं ! और चेनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं ! चेनल की लिंक यहाँ दी गयी हैं !

साथ ही दोस्तों अगर आपको किसी भी तरह के लोन की आवश्यकता हैं ? तो हम आपकी मदद करेंगे ! क्योकि हमने आपके लिए लोन की सर्विस शुरू की हैं जिसमे विभिन्न बैंक तथा वित्तीय संस्था के माध्यम लोन दिलाने में हम आपकी मदद कर सकते हैं ! हमारे माध्यम से आप सीधे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ! ये पूरी तरह से निशुल्क हैं ! और आवेदन का कोई शुल्क नहीं लिया जाता ! ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आप इस लिंक पे क्लिक करे -  .

दोस्तों पूरा लेख पढने के लिए आपका धन्यवाद !! यदि आप इस ब्लॉग पर पहली बार आये हैं तो मेरा आपसे अनुरोध हैं की आप इस ब्लॉग को सबस्क्राइब कर ले क्योकि ऐसी ही लोन और फाइनेंस की जानकारी मैं आपके लिए लाता रहता हूँ ! अभी तक भी आपने ब्लॉग को सबस्क्राइब नहीं किया हैं तो ब्लॉग को सबस्क्राइब करने के लिए निचे दी गयी लिंक पे क्लिक करे, और सबस्क्राइब जरुर करे  !
अगली बार ऐसी ही किसी जानकारी के साथ फिर से मुलाक़ात होगी तब तक के लिए जय हिन्द !!! जय भारत !!!



SHARE

Manglesh Rao

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें