Financial-Loan-Personal Loan,Home Loan,Business Loan Information In Hindi

↑ Grab this Headline Animator

ABOUT US

इस ब्लॉग के लेखक श्री मंगलेश राव हाउसिंग फाइनेंस एवं अन्य ऋण क्षेत्रो के अनुभवी हैं!

विगत 7 वर्षो से ऋण के क्षेत्र में अपना योगदान दे रहे हैं! 
विभिन्न कम्पनियों में अपने कार्यानुभव के आधार पर श्री राव ने इस ब्लॉग को संचालित करने का निर्णय लिया हैं!
देश  में हाउसिंग फायनेंस और अन्य ऋण से सम्बंधित जानकारियों को ज्यादा से जादा लोगो तक पहुचाना ही इस ब्लॉग का मुख्य कार्य हैं!
वर्तमान में जहा ऋण और कानूनी ज्ञान तथा कम्पनियों की पूरी समझ के अभाव में लोग ऋण लेने में असमर्थ या परेशान होते रहते हैं तो इसका अगसर कारण हैं ! इसकी सम्पूर्ण जानकारी का अभाव !
इस ब्लॉग के माध्यम से मंगलेश जी लोगो में ऋण और उससे संबधित जानकारियो को प्रोत्साहित कर रहे हैं !
यही नहीं हाउसिंग लोन और अन्य ऋण के क्षेत्र में नोकरी और व्यवसायीक जीवन की अनेक संभावनाए हैं तथा भविष्य में इस क्षेत्र में नोकरी और उससे  हैं मेरी साईट/ब्लॉग मंगलेश राव पर जैसा की आपको साईट देख कर प्रतीत हो रहा होगा की यह मेरी व्यक्तिगत साईट अथवा ब्लॉग हैं ! इसके माध्यम से आप लोगो तक ऋण सम्बन्धी सभी जानकारिया प्राप्त होगी!
इस जानकारी युक्त ब्लॉग के माध्यम से गृह ऋण में सम्पत्ति सम्बंधित कानूनी परेशानियों का भी समाधान होगा!
साथ ही देश में चल रही हाउसिंग फायनेंस सम्बन्धी सरकारी योजनाओं,नियमो पर भी प्रकाश डाला जाएगा!
यह प्लेटफॉर्म आपको एक ही जगह सभी तरह के ऋण की सम्पूर्ण जानकारियों के साथ ही साथ उसकी प्रक्रिया और देश में ऋण के प्रकारों पर जानकारी प्राप्त होगी!
इस साईट के माध्यम से आप गृह ऋण अर्थात होम लोन की मुख्य तोर पर जानकारी ले सकते हैं, साथ ही आपको होम लोन से सम्बंधित प्रक्रिया, कंपनिया और लीगल/सम्पत्ति सम्बन्धी भी जानकारी मिल सकती हैं!

इसके अलावा आपको देश की छोटी से बड़ी ऋण कंपनियों के बारे में भी यहाँ जानकारी मिल सकती हैं! तथा वहा से ऋण लेने की प्रक्रिया उनका शुल्क उनका ब्याज आदि की जानकारी एक साथ आप ले सकते हैं !

इसके अलावा लेखक विभिन्न समसामयीक मुद्दों जैसे आध्यात्म,राजनीति,समाज आदि विषय पर भी अपनी बेबाक लेख रखते हैं चुकी कार्यक्षेत्र ऋण हैं अतेव ऋण संबधी जानकारी ज्यादा लिखी गयी हैं लेकिन अन्य विषय भी रोचक एवं अति सामान्य अर्थो में लिखे गए हैं!

चुकी यह एक व्यक्तिगत ब्लॉग हैं तो इस ब्लॉग पर आपको देश दुनिया की तमाम रोचक जानकारिया भी मिलेगी!

चुकी यह ब्लॉग श्री मंगलेश राव जी का व्यक्तिगत ब्लॉग हैं और इसमें समस्त जानकारिया उनके व्यक्तिगत अनुभवों पर आधारित हैं इस ब्लॉग से ली गयी जानकारी के आधार पर यदि आप किसी प्रक्रिया को किसी सेवा को ले रहे हैं तो अपने विवेक के आधार पर ले!

इस ब्लॉग पर बने रहने के लिए धन्यवाद 

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें